13 मार्च से शुरू हो रहा है इन 6 राशियों का राजयोग

money and horiscope

13 मार्च से कई लोगों का भाग्‍योदय हो सकता है। इन छह राशियों पर भगवान की अपार आर्शीवाद बरसने वाला है। इन राशियों में मीन, धनु, सिंह, तुला, मकर और मेष प्रमुख हैं। इन राशि वाले लोगों को अपने पुराने निवेश का अच्‍छा फायदा मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में कामयाबी के साथ पदोन्‍नति हासिल होगी। रोजगार के नए अवसर प्राप्‍त होंगे। इन राशि के लोगों की पैसों की समस्‍या निपट जाएगी। आप दिन दुगनी रात चौगनी तरक्‍की हासिल करेंगे।

शुक्रवार के दिन से ईश्‍वर की कृपा इन छह राशियों के ऊपर होगी। आज से मीन और धनु राशि के जातक शुभ काम की शुरूआत कर सकते हैं। इनकी आर्थिक स्थिति अच्‍छीरहेगी। काम के नए अवसर प्राप्‍त होंगे। अपने कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिए किसी मित्र से आर्थिक सहायता मिलेगी।

अपने कार्य को पूरा करने का यह सही समय है। भविष्‍य में यह अत्‍यधिक लाभ अर्जित करेगा। जरूरी है कि किसी के बहकावे में आकर कोई महत्‍वपूर्ण फैसला ना करें। पैसों से जुड़े बड़े फैसले आपको सोच-समझकर लेने होंगे।इन छह राशि के जातक भगवान शंकर और शनि महाराज की पूजा करें जरुर लाभ मिलेगा। शनिवार के दिन शनि मंदिर में तेल का दीपक जलाएं।

वहीं आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। गुरू का आर्शीवाद मिलेगा। सेहत पर विशेष ध्‍यान दें और हल्‍दी का दान करें। मकर राशि के लोगों को आज नौकरी मिलने का योग बन रहा है। बाहन ध्‍यान से चलाएं। अचानक तबियत खराब हो सकती है सेहत पर ध्‍यान दें। इसके अलावा मिथुन राशि के लोगों को दिनभर थकान बनी रहेगी। नौकार में बदलाव न करें।