कुछ सपने बदल सकते हैं आपकी सोई हुई किस्‍मत, बरसेगा अपार धन

dreams

सपना हर कोई देखता है लेकिन सपनों को पूरा करना हर किसी की किस्‍मत में नहीं होता। ऐसे ही कुछ अधूरे सपने हैं जो हम नींद में देखते हैं। अक्‍सर लोग अपने सपनों के बारे में बात तो करते हैं लेकिन सुबह उठकर वो सपना हमें अधूरा ही याद रहता है। कई बार हम ऐसी चीजें सपने में देख लेते हैं जिससे कि हमारे मन में बहुत बुरे ख्‍याल आने लगते हैं। वहीं कई बार ऐसे सपने देख लेते हैं जिसे खुशी के मारे हम संभाल ही नहीं पाते। कुछ सपनें हमारे मन में सवाल बनकर रह  जाते हैं।
हम बात कर रहे हैं ऐसे सपनों की जो हमारी किस्‍मत बदल सकते हैं।

भगवान विष्‍णु को करना हो प्रसन्‍न, तो करें इस मंगल पौधे की पूजा

मालामाल करती है सोने की अंगूठी

सामुद्रिक शास्‍त्र के अनुसार जो लोग खुद को सोने की अंगूठी पहने देखते हैं उन्‍हें बहुत ही जल्‍द अपना जीवनसाथी मिलता है। वहीं किसी के पास धन की कमी हो और वो सपने में चकोर पक्षी को देखे तो उसकी किस्‍मत के सितारे उभरने में देर नहीं लगती। ऐसे व्‍यक्ति को अच्‍छा जीवनसाथी तो मिलता ही है साथ ही धन-दौलत भी मिलती है।

जीवन में हरियाली लाते हैं खेत-खलिहान

सपनों में यदि आप हरे-भरे खेत-खलिहान देख रहे हैं तो यह आपके लिए शुभ संकेत है। आपके जीवन में जल्‍द ही खंशी का समाचार दस्‍तक देने वाला है। यह खुशी का समाचार और कुछ नहीं बल्कि संतान प्राप्ति का संकेत है। इसके साथ ही सपने में आपको शंख और घंटी बजने की आवाज सुनाई देती है या शंख दिखाई देता है तो इसका संकेत है कि आपको जल्‍द ही धन प्राप्‍ति होने वाली है।

अलसी करेगा पेट की चर्बी को गायब, एक महीने में दिखेगा गजब का असर

लाल साड़ी में दिखे महिला

सपने में कई अंजान लोग दिखाई दे जाते हैं जिससे शायद कभी मिले हों। ऐसे ही सपने में यदि आप कहीं जा रहे हों और रास्‍ते में कोई महिला लाल साड़ी में सोलह श्रृंगार के साथ दिखाई दे तो यह इस बात की ओर इशारा करता है कि महालक्ष्‍मी की कृपा आप पर जल्‍द ही होने वाली है। आपको अचानक धन की प्राप्ति होगी।